दिल्ली: यदि आप5जी मॉडल केस्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आपके ले यह खबर काम की साबित हो सकती है क्योकि ओप्पो की ओर से मिल रहा है कम कीमत के साथ स्मार्फोन पाने का सुनहरा मौका। Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन को यदि आप फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो इसे आप बेहद ही सस्ती कीमत के साथ खरीद सकते है। इस लेटेस्ट 5जी मॉडल में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहे है। तो आइए जानें इसके फीचर, कीमत और ऑफर्स के बारे में..

मिल रहे ऑफर्स को जानें

ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी स्मार्टफोन (Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone) की शोरूम कीमत 52,999 रुपये है लेकिन यदि आप इसे सस्ती कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो इन फोन पर ग्राहकों को कई डील मिल रही है। जिसके बाद इसकी कीमत को कम किया जा सकता है। आइए आपको Oppo Reno 8 Pro पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं।

कहां से खरीदें सस्ते Oppo Reno 8 Pro का फोन

फ्लिपकार्ट सेल (Flipkart Sale) पर ओप्पो के रेनो 8 प्रो 5जी (Oppo Reno 8 Pro फोन को 13 प्रतिशत की छूट मिलने के बाद यह 45,999 रुपये में मिल रहा है।  इसके अलावा फोन पर बैंक और एक्सचेंज जैसे कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Oppo Reno 8 Pro बैंक ऑफर

Oppo Reno 8 Pro 5G फोन को खरीदने पर यदि आप इसका पेमेंट एक्सिस बैंक या आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से करते है तो इसपर मिलने वाले ऑफर्स पर 10 फीसद की छूट मिलती है। इस ऑफर के बाद इस फोन की कीमत घटकर 41,249 रुपये हो जाती है।

Oppo Reno 8 Pro एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर पर 20,000 रुपये तक की डिस्काउंट मिलता है। ऐसे में फोन की कीमत और भी कम हो सकती हैं।

ओप्पो रेनो 8 5जी के खास स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो रेनो 8 5जी के स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.43 इंच का दिया जा रहा है। जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे दिए जा रहे है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।

OPPO A78 5G smartphone offers price

ओप्पो ए78 5जी फोन को अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदने पर डिस्काउंट्स और ऑफर्स दिए जा रहे है। यदि आप 128GB स्टोरेज वैरिएंट का फोन खरीदते है तो इसकी कीमत 21,000 रुपये दी गई है। लेकिन इसका इंट्रोडक्शन प्राइस 18,999 रुपये है। अगर ग्राहक अमेजन से इस फोन को खरीदते है तो एसबीआई, वनकार्ड, आईसीआईसीआई, एयू फाइनेंस या आईडीएफसी बैंक से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके अलावा 1000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके बाद आप ग्राहक ओप्पो फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर घर बैठे ही सस्ते दाम में मंगवा सकते हैं। OPPO के अलावा आपको ई कॉमर्स वेबसाइट पर कई लेटेस्ट स्मार्टफोन बेहतर डिस्काउंट के खरीद में मिल जाएंगे।