OPPO A98 Smartphone: चाइनीस कंपनी ने मोबाइल की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. चाइनीज़ मोबाइल कंपनी जिसका नाम ओप्पो है उसने तो ऐसे ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किये जिससे पूरी दुनिया को हैरानी होती है की आखिर कोई कंपनी इतना अच्छा फ़ोन बजट में बना कैसे सकती है.

आपको इस कमपनी के स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स तो मिलते है ही लेकिन डिज़ाइन के साथ कीमत भी दमदार होता है. अभी जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम है OPPO A98”. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

OPPO A98 के नए फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में क्वॉलिकॉम जीप प्रोसेसर मिलता है. कंपनी ने अभी इस नए स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. अभी कंपनी ने इसमें में मिलने वाले सेंसर को लेकर भी किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है.

कैमरा के बड़े में भी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. लेकिन कहीं न कहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बताया है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.