Oppo के सबसे सस्ते और धाकड़ फ़ोन की दुनिया दीवानी है। चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनियों में ओप्पो और वीवो का जलवा बरकरार है। ओप्पो के मोबाइल की बैटरी बहुत अच्छी चलती है। किसी भी अच्छे ब्रैंड की तुलना करने के लिए सस्ते मोबाइल में ओप्पो का नाम ही सबसे ऊपर आता है। कम बजट में अच्छे फीचर्स देने के साथ ही लुक भी काफी अच्छा होता है। वनप्लस और आईफोन की भी ओप्पो और वीवो ने ही टक्कर दी है। कम बजट में इन्होने सीधे हूबहू फ़ोन उतारे हैं।

भारतीय बाजार मे oppo reno8 का अपडेट वर्जन आ चुका है. जी हाँ, Oppo Reno9 को कंपनी द्वारा बाजार में पेश कर दिया गया है. यह स्मार्टफोन मौजूदा स्मार्टफोन को जबरदस्त टक्कर देने आ चुका है. इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा उपस्थित है. इसमें दमदार फीचर्स और बैटरी उपलब्ध है. जी हाँ,यह स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसकी कीमत की बात की जाए तो, यह स्मार्टफोन ₹15,800 का है.

जानिए जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

इसमें 720×1612 पिक्सल रेजोल्यूशन है, और साथ ही इसमें 6.56 inch का HD+LCD डिस्प्ले उपलब्ध है.साथ ही इसमें 60HZ रिफ्रेश रेट शामिल है. इसमें 4GB LPDDR4X RAM और 64 GB जबरदस्त इंटरनल स्टोरेज दी हुई है. साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलिओ G35 चिपसेट मौजूद है. इसमें डबल कैमरा सेटअप उपलब्ध है. इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर उपलब्ध है.

जानिए मस्त फीचर्स

इसकी बैटरी की बात की जाए तो, इसमें दमदार 5000mAh की बैटरी मौजूद है. जो कि, 33W की superVOOC चार्जिंग सपोर्टिव है.इसमें आपको C-type चार्जिंग मिलेगी.साथ ही, इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, wifi ब्लूटूथ और 5.3bluetooth, साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट और GPS भी उपलब्ध है.

इस स्मार्टफोन में स्लो मोशन वीडियो का ऑप्शन भी उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर मौजूद है. इसकी दमदार बैटरी और जबरदस्त फीचर्स लोगों का दिल जीत रहे है. साथ ही फोन को आप जबरदस्त स्पेसिफिकेशंस के साथ घर ला सकते है. इस फोन का मस्त लुक आपको बहुत पसंद आएगा. साथ ही दिवाली की धुआंधार सेल में इस फोन की कीमत और भी कम हो जाएगी. और आप इसे सस्ते दाम में खरीद सकते है.