आज के समय में 5G सेगमेंट बहुत तेजी से बढ़ रहा है और इसके लिए Huawei कंपनी भी जल्द मार्केट में अपना नए 5G फोन को लांच करने वाली है, जिसका नाम Huawei Enjoy 70 है।

Huawei के इस स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh की बड़ी पावरफुल बैटरी, 8GB रैम और 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस फोन को कम कीमत में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और इसकी अनुमानित कीमत के बारे में विस्तार में बताते हैं।

Huawei Enjoy 70 स्मार्टफोन के फीचर्स
इस Huawei Enjoy 70 स्मार्टफोन में दिए जाने वाले सभी फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी दी जाएगी। इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 1 से 2 दिन तक चलाया जा सकता है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 23 Watts का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।

इस फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.75 इंच की “Always On” TFT LCD डिस्पले दी जाएगी। यह फोन हार्मनी ओस 4.0 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, जिसमें Kirin 710A ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

इस फोन में दिए गए कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप और एलईडी फ़्लैश दिया जाएगा। तो वहीं फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Huawei Enjoy 70 फोन की कीमत व लॉन्च डेट
आपको बता दें कि Huawei Enjoy 70 फोन को भारतीय बाजार में इस साल 2024 के सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपने इस धाकड़ फोन को 17,090 रुपए में मार्केट में निकाल सकती है।