नोकिया अपने आप में एक बड़ा प्रसिद्ध नाम है जो कि भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में गहरी जगह बनाई हुई है। इस कंपनी के फोनों की बढ़िया बैटरी लाइफ, और अद्वितीय डिज़ाइन ने उन्हें ये लोकप्रियता प्राप्त कराई है।

सालों से चली आ रही इसकी उपस्थिति भारतीय उपभोक्ताओं के लिए आदर्श है। नोकिया के फोनों में भारतीय बाजार की मांग को ध्यान में रखते हुए, वे नवीनतम तकनीकी नवाचारों के साथ योगदान करते रहे हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को सबसे अच्छा अनुभव मिले।

अभी भी आप इस कंपनी के फोन को बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं, जिसमें आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाएंगे। इसके अलावा फोन में 5G कनेक्टिविटी भी दी गई है और इसका नाम Nokia G42 5G है।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 hz है। इसके साथ ही फोन में क्वॉलकाम स्नैपड्रैगन 480+5G प्रोसेसर के साथ में 6GB तक का कैम 128 GB तक का स्टोरेज दिया जा रहा है। इस फोन में पीछे की तरफ 50MP का मेन लेंस के साथ में 2 MP का डेप्थ सेंसर और 2 MP का मैक्रो सेंसप वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। तो वहीं फोन में सेल्फी के लिए 8 MP का कैमरा देने के साथ में 5000mah की बैटरी दी जा रही है जिसको 20 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

ममममस्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स
आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में 13,000 रूपये की शुरूवाती कीमत में लांच किया था जिसमें अब 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसके बाद आपको ये 9,999 रूपये तक में अमेजन पर मिल जाएगा। इसके अलावा आप इस फोन को SBI Credit Card से EMI में मिल जाएगा और इसमें आपको 1000 रूपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।