आज के तकनीकी युग में, स्मार्टफोन ने हमारे जीवन के तरीके को पूरी तरह से बदल दिया है। जहाँ एक ओर iPhone अपने प्रीमियम डिजाइन और उच्च-स्तरीय सुरक्षा फीचर्स के लिए फेमस है, तो वहीं OnePlus ने बाजार में अपनी जगह उचित मूल्य, उच्च प्रदर्शन, और तेजी से चार्जिंग समर्थन के साथ बनाई है।

OnePlus का फोन एक आकर्षक डिजाइन, उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी, और एक स्मूथ यूज़र इंटरफेस देता हैं, जो उनको विशेष रूप से टेक-सेवी और बजट-सचेत उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय बनाता है।

इस प्रकार, जब बात आती है उत्कृष्टता और मूल्य के सही संतुलन की, तो कई लोग OnePlus को iPhone से ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले कंपनी ने Nord सीरिज के विस्तार की घोषणा की थी। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि OnePlus Nord CE 4 5G को भारतीय बाजार में पेश करने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 5G के स्पेसिफिकेशन
OnePlus कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 1.5k पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा। इसके आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक भी दी जा सकती है।

OnePlus Nord CE 4 5G का कैमरा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन में ओआईएस सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के अलावा एक सेकेंडरी लेंस भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus Nord CE 4 5G की बैटरी
इस OnePlus स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 5500 mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा आपको फास्ट चार्जिंग के लिए 100W की चार्जिंग तकनीक भी दी जा रही है।

OnePlus Nord CE 4 5G की कीमत
इस OnePlus Nord CE 4 5G की कीमत के बारें में बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 27,990 रूपये में निकाल सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को डार्क क्रोम और सेलाडॉन मार्बल 2 कलर वेरिएंट में पेश करेगी।