Oppo कंपनी के स्मार्टफोन की सेल हमेशा से ही अच्छी रही है, लोग इस कंपनी के फोन को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। इस कंपनी के स्मार्टफोन में शानदार फीचर दिए जा रहे हैं।

हमारे देश में स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड के कारण कई सारी कंपनियां मोबाइल फोन को लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में Oppo का एक स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Oppo F25 Pro है। इस स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं।

कंपनी द्वारा दिए गए इस स्मार्टफोन में कई तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं। तो चलिए अब आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo F25 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन में कई तरह के दमदार फीचर्स देने वाली है। इस फोन में आपको दो स्टोरेज ऑप्शन दिया जा रहा है। इसका पहला स्मार्टफोन में 128GB और 256GB है। आपको इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट में 8GB की रैम दी जा रही है। इसके अलावा फोन में दमदार क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है।

Oppo F25 Pro का डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें आपको इस Oppo F25 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। इस स्मार्टफोन में bezels यानी कि किनारे पतले हैं। इस स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले के कलर्स भी काफी साफ दिखाई देते हैं।

Oppo F25 Pro का प्रोसेसर

Oppo ने इस स्मार्टफोन में कमाल का प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट का है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है।

Oppo F25 Pro की कीमत

Oppo का ये स्मार्टफोन मार्केट में दो कलर ऑप्शन लावा रेड और ओशन ब्लू कलर में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है, तो वहीं इस स्मार्टफोन के 256GB वाले वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है।