Redmi कंपनी के स्मार्टफोन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं और इनके दाम भी कम होते हैं। इस कंपनी ने जब से भारतीय बाजार में एंट्री ली थी तब से ही ये इसके स्मार्टफोन काफी पसंद किये जाते हैं।

इस कंपनी का एक स्मार्टफोन जिसकी 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ टॉप क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है, इस फोन का नाम Redmi 13c 5G है। यदि आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

रेडमी की तरफ से दिया जाने वाले इस स्मार्टफोन में आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन बैटरी का सपोर्ट दिया जा रहा है। तो चलिए अब हम आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi 13c 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

डिस्प्ले- Redmi के इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले दी जा रही है और इसके साथ डिस्प्ले 90hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है।

प्रोसेसर- इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी का ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया जा रहा है।

कैमरा- Redmi के इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है, तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

स्टोरेज- इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम 6GB रैम और 8GB रैम का ऑप्शन दिया जा रहा है और इसमें 128 जीबी स्टोरेज व 256 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है।

कीमत- Redmi के इस स्मार्टफोन को खरीदना को आप मात्र 12,499 की आसान कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन को मात्र 10000 रुपए में भी खरीद सकते हैं, इस फोन को खरीदने के लिए यदि आप किसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 का तत्काल डिस्काउंट मिल जाएगा।