Vivo कंपनी के स्मार्टफोन भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। इसके स्मार्टफोनों को उनकी अद्वितीय फीचर्स और दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है। Vivo के फोन उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय अनुभव देते हैं, जैसे कि उनकी सुंदर डिजाइन, उच्च गुणवत्ता की कैमरा, और शक्तिशाली प्रोसेसर।

इसके साथ ही, Vivo कंपनी अपने ग्राहकों को नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ लगातार अद्वितीय अनुभव प्रदान करती रहती है। वह अपने उत्कृष्ट बैटरी लाइफ के लिए भी प्रसिद्ध है, जो उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक इस्तेमाल करने की सुविधा देती है।

यदि आप अपने लिए एक स्मार्टफोन खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि Vivo जल्द ही अपना एक धांसू स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करने वाली है, जिसका नाम VVivo V26 Pro 5G है।

Vivo V26 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 Inch का बड़ी सुपर Super AMOLED डिस्पले दी जा रही है। जिसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन सपोर्ट देखने को मिल रही है। तो वहीं इसमें प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 730 (8 Nm) का सपोर्ट दिया जा रहा है ।

Vivo V26 Pro 5G की स्टोरेज

Vivo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में दिए गए इंटरनल स्टोरेज के बारे में बात करें तो इस फोन में 8 जीबी RAM के अलावा 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया जा रहा है।

Vivo V26 5G का कैमरा

इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। तो वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाने वाला है।

Vivo V26 Pro 5G की बैटरी

कंपनी अपने इस अपकमिंग फोन में 5500 mAh की पॉवरफुल बैटरी देने वाली है। इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Vivo V26 Pro 5G की कीमत

बता दें कि वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत 40000 से कम बजट रेंज के भीतर लॉन्च किए जाने की संभावना है। कंपनी ने अभी अधिकारिक तौर कुछ नहीं बताया है, इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च के समय ही पता चलेगा।