Realme के फोन देखने में बहुत आकर्षक लगते है और इसमें कई तरह के फीचर्स भी दिए होते हैं। इसके अलावा फोन में आपको काफी अच्छी क्वालिटी का कैमरा दिया जाता है।

इसको भारत में पसंद किए जाने का एक मुख्य कारण यह भी है कि इस कंपनी के फोन काफी अच्छे होते हैं और इनकी कीमत भी ठीक होती है। जिसको आप आसानी से खरीद सकते हैं।

यदि आप भी एक अच्छे फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Realme 11x 5G फोन आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प साबित होगा। इसको आप 15 हजार रुपए से कम दाम में खरीद सकते हैं।

जी हां, Realme 11x 5G फोन को आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से डिस्काउंट के साथ भी खरीद कर अपने पैसे बचा सकते हैं। लेकिन इसको खरीदने से पहले आपको कुछ स्टेप्स के बारे में जानकारी होना बहुत आवश्यक है।

Realme 11x 5G के फीचर्स

• Realme के इस 5G फोन में 6.72 इंच की डायनेमिक अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले दी जा रही है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है और इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080× 2400 है।

• इस फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया है।

• इसके अलावा आपको इस फोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दी जा रही है, और ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

• रियलमी के इस फोन में दिए गए कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

• इस डिवाइस में आपको 33W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है।

Realme 11x 5G की कीमत और ऑफर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme के इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। जिसको आप Flipkart पर 11% की छूट और एक्सचेंज ऑफर पर ये फोन 13,600 रुपए में मिल रहा है।
इसके अलावा इस फोन को Flipkart से Axis बैंक कार्ड से खरीदने पर 5 परसेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस पर 2000 रुपए का डिस्काउंट कूपन का ऑफर दिया जा रहा है।