वर्तमान समय में हमारे देश में मोबाइल फोन का बड़ा बाजार मौजूद हैं। यहां आपको फोन से लेकर प्रीमियम कैटेगिरी के फोन तक आसानी से मिल जाते हैं लेकिन आपको बता दें कि खरीदार सबसे ज्यादा उन फोन्स को खरीदना पसंद करते हैं। उन्हें कम दामों में अच्छे फीचर्स दिए जाते हैं। Realme हमेशा से इसी चीज को ध्यान में रखकर फोन का प्रोडक्शन करती है।

इसी कारण इसके फोन्स सस्ते होने के साथ साथ अच्छे फीचर्स वाले होते हैं। आज हम आपको इसके इसके ऐसे ही एक फोन के बारे में बता रहें हैं। इस फोन का नाम Realme Narzo N53 है। कंपनी ने इस फोन को बाजार उतार दिया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme Narzo N53 के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी अच्छा बैटरी बैकअप दिया जाता है। बता दें कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है। यह बैटरी 33 वॉट की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूनिसॉक टी612 प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन को कंपनी ने 180 हर्ट्ज के टच सैंपलिंग रेट और 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ बाजार में उतारा है। इस फोन में आपको 12 जीबी तक वर्चुअल रैम भी मिलता है। इसके अलावा इसमें 128 जीबी की स्टोरेज भी दी जाती है। इस फोन की स्टोरेज को आप 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Realme Narzo N53 का कैमरा

इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। इस फोन की डिस्प्ले 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन मात्र 30 मिनट में ही 50% चार्ज हो जाता है।

Realme Narzo N53 की कीमत

यदि इस फोन की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसके 4 जीबी/64 जीबी वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं 6 जीबी/128 जीबी वेरिएंट के लिए आपको 10,999 रुपये खर्च करने होते हैं। इस फोन को आप कंपनी की आधिकारिक साइट या अमेजन की साइट से खरीद सकते हैं। फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक कलर ऑप्शन में आप इसको खरीद सकते हैं।