Realme c53: कैमरा क्वालिटी का फोटोस के शॉपिंग लोगों के लिए मार्केट में आ चुकी है बहुत ही किफायती दाम पर रियलमी की यह नई मॉडल वाली फोन। 108 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा के साथ उपलब्ध है मार्केट में 10000 से भी कम कीमत पर रियलमी का यह शानदार मोबाइल।

अगर आप भी फोटोग्राफी के शौकीन है और तो रियलमी कंपनी की तरफ से लांच किया गया यह फोन आपके लिए बहुत अच्छा है। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर शानदार फोन पर ऑफर चल रहा है और इसलिए इसकी कीमत ₹10000 से भी कम हो गई है। अगर आप चाहे तो इस शानदार फोन को जल्द से जल्द आर्डर करके बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

Realme c53 के फिचर्स

यदि आपके शानदार फोन को खरीद रहे हैं तो सबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी होनी चाहिए। इस फोन में आपको 6.74 इंच का 90Hz का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इसमें स्क्रीन टू बॉडी रेशों 90.3 प्रतिशत मिलेगा। आपको बता दे इस फोन में 560 नेट पिक ब्राइटनेस है।

Must Read: 

फोन की स्क्रीन में आपको 180Hz के टच सैंपलिंग रेट भी मिल जाएंगे। फोन ARM माली-G57 GPU और 12nm, 1.82GHz CPU के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है। इस धाकड़ फोन में आपको 4GB और 128 जीबी स्टोरेज का वेरिएंट मिल जाएगा। इसके अलावा इसमें आपको 6GB और 64GB स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन में एक बेहद ही बेहतरीन फीचर दिया गया है जो इतनी कम कीमत के फोन में मिलना वाकई बहुत मुश्किल बात है। रियलमी के इस सेट में आपको नैनो कार्ड स्लॉट के साथ-साथ माइक्रो कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा।

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

आपको बता दे शानदार फोन में आपको 1080P/30fps, 720P/30fps और 480P/30fps की कैमरा वेरिएंट्स देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा इस खूबसूरत फोन में आपको रिकॉर्डिंग सपोर्ट के लिए 108 मेगापिक्सल अल्ट्रा क्लियर कैमरा के लैस भी उपलब्ध किया जा रहे हैं।

इसके अलावा आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। वही इस फोन की फ्रंट कैमरे में आपको 720P/30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट फैसिलिटी भी दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस फोन में कई और भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटीज दी गई है जैसे की वीडियो, पोर्ट्रेट मोड, ब्यूटी मोड, एचडीआर, फेस-रिकग्निशन, फिल्टर, बोकेह इफेक्ट कंट्रोल, आदि।