Itel A60s New Smartphone: Itel की कंपनी मुख्य रूप से अपनी कीमत और किफायती फोन की वजह से जानी जाती है। वर्ष 2023 में इस कंपनी में बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च करके ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। हाल ही में कंपनी ने एक और नया बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

Itel A60s New Smartphone में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस शानदार फोन में आप 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको 8GB रैम और 128 जीबी रोम की स्टोरेज फैसिलिटी दी जा रही है। कीमत ₹7000 से भी काम है इसलिए इस फोन को लगातार ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

शानदार बैटरी बैकअप के साथ उपलब्ध

इसमें 5G स्मार्टफोन में आपको बहुत ही बेहतरीन बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी बहुत लंबे समय तक टिकती है। आपको बता दे इटेल के इस नए स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है।

Must Read:   

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस शानदार धांसू फोन में आपको एक जबरदस्त फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। इसके ओरिजिनल फास्ट चार्जर के उपयोग से केवल 40 से 50 मिनट में यह फोन पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा। आपको बता दे अगर आप एक अच्छी बैटरी वाला फोन बहुत ही कम कीमत में प्राप्त करना चाहते हैं तो यह 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है।

छिपे हैं कई आकर्षक फीचर्स: Itel A60s New Smartphone

मार्केट में लांच हुई इस नहीं स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी। आपको बता दे इस फोन की डिस्प्ले की स्टाइल वॉटर ड्रॉप नॉच क्वालिटी वाली है। फोन के बैक पैनल पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है जो इसके लुक को और भी आकर्षक बनाता है।

आपको बता दे इसके साथ ही आपको मीडिया कोर वाला प्रोसेसर भी इस शानदार फोन में देखने को मिलेगा। वहीं इसके डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास फीचर भी दिया जा रहा है। इस शानदार फोन के आकर्षक फीचर्स देखकर ग्राहक लगातार इसे खरीदने जा रहे हैं जिससे इसकी मार्केट में पकड़ अच्छी बन रही है।

सबसे किफायती फोन

आपको बता दे यह शानदार फोन अब तक की सबसे बेहतरीन और किफायती कीमत में उपलब्ध फोन में से एक है। इस बेहतरीन 5G मॉडल के फोन की कीमत केवल ₹ 6,499 है। इतनी कम दाम पर इतने बेहतरीन मॉडल की केवल यही फोन मार्केट में फिलहाल उपलब्ध है। यदि आप बहुत ही कम बजट में एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो itel का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।