Realme C65 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। हाल ही में Realme ने अपनी नई C 65 मॉडल को लांच किया है। इस स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स के साथ-साथ 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी दिया गया है।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8GB का RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की कीमत को भी काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखा गया है। आइए आपको बताते हैं इसे भारतीय बाजार में कब तक पेश किया जाना है।

Must Read

Realme C65 Price Details 

कीमत जानने से पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो कलर ऑप्शन दिए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कलर ऑप्शन के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इसके कलर वेरिएंट्स ब्लैक मिल्की वे और पर्पल नेबुला कलर मौजुद है। 

Storage  RAM  Price 

1.

128 GB 

6GB

₹ 12,000

2.

128 GB 

8GB

₹ 14,000

3. 256 GB  8GB

₹ 16,000

फिचर्स भी है दमदार 

अगर हम इस मॉडल में दिए जा रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें सबसे पहले तो आपको 6.6 इंच का एचडी प्लस स्क्रीन देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके ब्लूटूथ की रेंज 5.3 है और वाई-फाई और GPS जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। आपको बता दे Realme का यह नया मॉडल Android 14 पर बेस्ड OneUI 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

कैमेरा क्वालिटी एकदम धांसू 

रियलमी की तरफ से इस मॉडल में बहुत ही बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है जो की AI बेस्ड कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।