यूं तो भारतीय बाजार में सस्ती कर की कोई कमी नहीं है 3 से 4 लाख रुपए में भी काफी अच्छी कार आ जाती है। परंतु यदि आप भी इतने बजट में मारुति अल्टो खरीदने की सोच रहे हैं, तो जरा रुकिए। क्योंकि आप केवल 3 लाख में ही Tata Tiago को खरीद सकते हैं। यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां और कैसे इस फोर व्हीलर को खरीदें।

तो हाल ही में एक डील के अंतर्गत टाटा टियागो जो की 6 लाख से 9 लाख के बीच आती है केवल आपको 3 लाख में ही मिल सकती है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Tata Tiago के इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो इसके इंजन पावर के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे टाटा टियागो में 1.5 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 86 Ps की अधिकतर पावर और 113 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

माइलेज की बात करें तो इसमें आपको बड़े ही आसानी से 18 से 20 कम प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Tata Tiago की कीमत

यदि आप भारतीय बाजार में टाटा टियागो की कीमत पता करेंगे, या खरीदेंगे तो आज के समय में टाटा टियागो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.5 लाख रुपए से 8.9 लाख रुपए है। ऐसे में कम बजट वालों के लिए यह कार अफॉर्डेबल नहीं है। परंतु केवल तीन लाख रुपए में ही आप इस फोर व्हीलर को एक डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3 लाख में Tata Tiago

आपको बता दे की टाटा टियागो फोर व्हीलर इतने कम कीमत में बेचे जाने का कारण है यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है परंतु सेकंड हैंड होने के बाद भी बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में बेची जा रही है। आपको बता दे की या फोर व्हीलर दिल्ली लोकेशन पर दिख रही है जो कि दिल्ली रजिस्टर गाड़ी भी है।

टाटा टियागो की सेकंड हैंड वेरिएंट की बात करें तो यह 2017 मॉडल फोर व्हीलर है और अब तक 45,000 किलोमीटर चली हुई है। जिसे खरीदने के लिए आपको केवल 3 लाख रुपए देनी होगी।