वर्तमान समय में लोग Realme के फोन को काफी खरीद रहें हैं। इस कंपनी के फोन्स में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ लंबा बैटरी बैकअप भी मिल जाता है। यही कारण है कि आज लोग Realme के फोन्स को सबसे ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

इसी को देखते हुए अब इस कंपनी ने Realme 9i 5G फोन को लांच कर दिया है। अन्य फोन्स के मुकाबले यह फोन काफी ज्यादा बेहतर साबित होता जा रहा है। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme 9i 5G की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है। इसके अलावा इसमें एक दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें सेल्फी के लिए दिया जाता है।

Realme 9i 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती हैं। इसके फ़ास्ट चार्जर से इसकी बैटरी मात्र 30 मिनट में ही चार्ज हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 810 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। गेमिंग लवर्स के लिए यह फोन एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

Realme 9i 5G की कीमत

5G कनेक्टिविटी आने के बाद में इस फोन के 4 जीबी रैम और 64GB रोम वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 14299 रुपये है। इसके अलावा यदि आप अमेजन या फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल से इसको खरीदते हैं तो आपको यह काफी सस्ते दामों में मिल सकता है।