नई दिल्ली, Realme 10 Pro on Discount: मार्केट में कई चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद है जो अन्य फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती है. Oppo की बात करो या फिर OnePlus की अब इन दिनों फोन को कड़ी टक्कर देने Realme अपने नए नए मॉडल मार्केट में उतारकर गर्दा मचाती रहती है. अब एक बार फिर से रियल मी ने अपना शानदार फीचर्स वाला Realme 10 Pro फोन डिस्काउंट ऑफर में देकर पूरी मार्केट में हल्ला मचा दिया है. रियल मी 10 प्रो के इस फोन में आपको शानदार और बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध मिलने वाले हैं. इस फोन को आप अब सस्ते दाम और किफायती डिस्काउंट ऑफर्स में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीद सकते हैं. चलिए जानते हैं विस्तार से आपको इस फोन में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं और ई कॉमर्स शोपिंग वेबसाइट से खरीदारी करने पर इस फोन में आपको क्या क्या बोनस और डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं.

Realme 10 Pro डिस्काउंट ऑफर

अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस फोन को ई कॉमर्स वेबसाइट के थ्रू खरीदिए और भारी डिस्काउंट ऑफर और कैशबैक का लाभ उठाइए.

बात करें Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत की तो ये फोन आपको ई कॉमर्स वेबसाइट पर सस्ते दामों में मिल रहा है. साथ ही बैंक ऑफर के जरिए एचडीएफसी बैंक कार्ड पर ₹1000 रूपये की छूट भी मिल रही है. इसके साथ ही अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको इस फोन पर ₹750 रूपये तक की छूट भी मिलेगी. ऐसे ही Realme के अन्य फोन मॉडल्स पर भी ई कॉमर्स वेबसाइट जैसे की फ्लिपकार्ट पर भारी छूट दी जा रही है. आइए आगे बताते है आपको Realme 10 प्रो में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन उपलब्ध है.

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो आपको इस फोन की बैक साइड की ओर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलेगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें दो अन्य कैमरे भी दिए है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट में
कैमरा दिया गया है.

इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगी. स्टोरेज के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, दूसरी 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज मिलेगा.