नई दिल्ली: दशहरा के खास मौके पर यदि आप फोन खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों रेडमी कंपनी के फोन अपनी जबरदस्त क्वालिटि के साथ कम बजट के फोन को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में कपंनी ने अपना दमदार फोन Redmi Note 13 Pro Max Smartphone को लॉच किया है। जो फाइव जी स्मार्टफोन है इस मोबाइल में आपको कम कीमत में भरपूर फीचर्स देखने को मिलेगें। आइए जानते है इस फोन की और खासियत के बारे में..

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone Camera Quality

सबसे पहले इस फोन के कैमरे की बात करें, तो वीडियो बनाने या फिर सेल्फी लेने के शौकिन लड़के लड़कियों के लिए कपंनी ने इस फोन को तीन कैमरे के साथ पेश किया है। जिसमें पहला कैमरा 200Mp का दीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है । वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के शौकिन लोगों के लिए 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा देखने को मिल सकता है ।

Redmi Note 13 Pro की बैटरी

Redmi Note 13 Pro फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8000mAh की सबसे पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। ।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स की बात करें तो इस फोन को कपंनी ने दो वैरिएट के साथ पेश किया है जिसमें पहला वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 512 जीबी का फुल इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। वही दूसरें में आपको 8 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी तक का फुल इंटरनल स्टोरेज मिलेगा ।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone Price

Redmi के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसका कीमत 14,999 रुपये के करीब की रखी गई है।