Tuesday, February 7, 2023
HomeGadgetsSamsung ने मार्केट में फिर मचाया गदर, 16GB RAM और 7600mAh बैटरी...

Samsung ने मार्केट में फिर मचाया गदर, 16GB RAM और 7600mAh बैटरी वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन किया लॉन्च, फीचर्स देख सब हैरान

Samsung Galaxy Maze 5G : सैमसंग एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जिस पर लोग सालों से आंखें बंद कर के भरोसा करते हैं. वैसे तो मार्केट में कई चाइनीस कंपनी अपने तरह-तरह के वैरिएंट वाले मोबाइल लॉन्च कर रही है इसी बीच बाकी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए और सबके होश उड़ने के लिए सैमसंग ने अपना एक नया धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 5G सिम सपोर्ट के साथ-साथ 16 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल वाला कैमरा, दमदार बैटरी और धांसू फीचर्स मिलने वाले है.

आपको बता दें भारत में सैमसंग ही एकमात्र ऐसा स्मार्टफोन है जो की आईफोन के फीचर्स को कड़ी टक्कर देता नजर आता है. लगातार सैमसंग नए नए मॉडल और नए नए वेरिएंट बाजार में उतार कर सबके होश उड़ाता रहता है. और हर बार जबरदस्त फीचर्स के साथ तहलका मचा देता है. एक बार फिर से सैमसंग ने सबके होश उड़ा डाला है अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग का यह Samsung Galaxy Maze 5G एक दम मस्त और धांसू रहेगा. सैमसंग का यह फोन इतना बेहतरीन है कि इसे आप देखकर ही खरीदने का मन बना लेंगे. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आखिर इस फोन में क्या-क्या फीचर्स है.

Samsung Galaxy Maze 5G के फीचर्स

अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो खरीदने से पहले आप इस फोन के फीचर्स भी जरूर जान लें.

इस Samsung Galaxy Maze स्मार्टफोन के अंदर सबसे बड़ा 6.8-inch Dynamic AMOLED डिस्प्ले लगाया गया है जो कि 120Hz refresh rate के साथ दिया गया है और आपको यह Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन के साथ मिलेगा.

मोबाइल के स्टोरेज और प्रोसेसर की बात की जाएं तो इसमें आपको Snapdragon 898+ 5G chipset मिलेगा, साथ ही आपको Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने वाला है. स्टोरेज में आपको रैम 12GB/ 16GB ऑफ RAM and 256GB/ 512GB of इंटरनल स्टोरेज में मिलेगा.

इसी के साथ साथ कंपनी का यह भी दावा है कि इसकी बैटरी Long-Lasting है और इसका बैटरी बैकअप काफी अच्छा है. कंपनी ने इसके अंदर 7600mAh का बैटरी पैक लगाया है जिसे आप 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं.

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की करें तो इसमें आपको मैन कैमरा 108MP मेगापिक्सल का मिलेगा, इसके अलावा इसमें तीन अन्य कैमरे भी दिए गए है और सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Maze 5G प्राइस

आप सोच रहे होंगे इतना बढ़िया स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वाला फोन काफी महंगा होगा लेकिन हम आपको इसकी प्राइस भी बता देते हैं इस फोन के प्राइस इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 320 dollars है. वही वास्तविक तौर पर अभी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत नहीं बताई गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की अनाउंसमेंट करेगी उसके बाद ही इस स्मार्टफोन की कीमत भी बताई जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments