नई दिल्ली: OnePlus 11R Smartphone: वनप्लस एक ऐसी बड़ी ब्रांड है जिसका नाम सुनते ही लोग इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जमकर तारीफे करने लगते हैं. वनप्लस ने मार्केट में अपना एक ऐसा दबदबा और एक ऐसी पहचान बना रखी है कि जब भी वनप्लस का कोई भी मॉडल मार्केट में लॉन्च होता है तो उसकी बुकिंग एडवांस में ही होने लगती है और ग्राहकों की लंबी लाइन लग जाती है.

इस स्मार्टफोन ने बाजार में ऐसा जलवा बिखेर रखा है जिसको कोई स्मार्टफोन टक्कर नहीं दे सकता. और इस खबर में हम OnePlus के एक और बेहतरीन और धांसू फोन की बात कर रहे है जिसका नाम है OnePlus 11R Smartphone. चलिए इस स्मार्टफोन के अंदर क्या-क्या आपको स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मिलेंगे यह आपको विस्तार से बताते हैं.

OnePlus 11R Smartphone फीचर्स

वैसे तो वन प्लस के हर स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन और धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जो कोई भी OnePlus का फोन इस्तेमाल करले वो बार बार यही फोन चलाने का शौकीन हो जाता है. OnePlus 11R Smartphone आपको 16GB रैम और धांसू दमदार बैटरी बैकअप के साथ मिल रहा है.

OnePlus 11R में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें 50MP + 8MP + 2MP लेंस के साथ दिया गया है और फ्रंट में इसके 16MP का सेल्फी के लिए बेहतरीन क्वालिटी के साथ सेल्फी कैमरा दिया गया है.

वनप्लस फोन में आपको 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM स्टोरेज में मिल जाएंगे.

इसमें आपको 5000mAH बैटरी बैकअप भी मिलेगा. Oneplus 11R में 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का द्रव AMOLED आपको मिलेगा, वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी पर चलेगा. ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर इसको चलाया गया है. ये सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको वनप्लस 11R में देखने को मिलेगी. जो ग्राहकों के दिल पर राज करते नजर आ रहे हैं.