आज के समय में लोग अच्छे फीचर्स वाले फोन को लेना ही सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। बात जब मोबाइल के फीचर्स की आती है तो लोग उसका कैमरा सबसे पहले चेक करते हैं। असल में ग्राहक कम पैसे में ज्यादा मेगापिक्सल वाले कैमरे का फोन लेना चाहते हैं, यदि आप भी किफायती दाम में बेहतरीन कैमरा फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में आपको बता रहें हैं।

जिसमें आपको 200MP का कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro है। इस फोन पर आपको फ्लिपकार्ट बड़ी डील दे रहा है, जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन पर दिए जा रहें ऑफर्स तथा इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें कीमत और ऑफर्स

आपको बता दें की Redmi Note 13 Pro के 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट को मात्र 25999 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन आपको बता दें की इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिसके तहत यदि आप आईसीआईसीआई, HDFC, एक्सिस या SBI बैंक के कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की सीधी छूट मिलती है और यदि आपके पास में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड है तो 5% का कैशबैक भी दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 25250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाता है।

Redmi Note 13 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। बता दें यह फोन 6.67 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैम्पलिंग रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 12GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट भी मिलता है।

दमदार हैं कैमरा फीचर्स

इसके बैक पैनल में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसके अंतर्गत आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो की ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का कैमरा भी आपको दिया जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,100mAh बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट आपको दिया जाता है।