स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi के फोन्स को भारत में काफी ज्यादा इस्तेलाम किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन्स को खरीदते हैं। किफायती दाम तथा अच्छे फीचर्स के कारण Redmi के फोन्स को पसंद किया जाता है। यही कारण है की आजकल Redmi के ग्राहकों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है।

कई लोग फोन्स पर मिलने वाले डिस्काउंट का इन्तजार करते हैं ताकी वे अपने पसंदीदा फोन को कम कीमत में खरीद सकें। यदि आप भी इन्हीं लोगों में से हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की Redmi के जबरदस्त फोन 13C 5G फोन के दाम में काफी कटौती की गई है। जिसके बाद अब यह फोन आपको काफी सस्ते में दिया जा रहा है। अतः आप यदि सस्ते में अच्छे फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बढ़िया मौक़ा है।

कीमत तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की इसके 4GB की रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसमें 1000 रुपए की कटौती की गई है। जिसके बाद अब आप इसको मात्र 7999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को स्टारडस्ट ब्लैक, स्टारफ्रोस्ट व्हाइट और स्टारशाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में लांच किया है। अतः आप अपने पसंदीदा कलर के फोन का चुनाव आसानी से कर सकते हैं। आप इसको घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सरलता से मंगवा सकते हैं।

Redmi 13C के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें आपको 6.74 इंच की HD+ की डिस्प्ले दी जाती है। एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है तथा इसमें आपको 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी जाती है। 720×1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन इस फोन में दिया जाता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी हुई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 का चिपसेट लगाया गया है, जो आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है।

कैमरा फीचर्स तथा बैटरी

इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है तथा इसके साथ ही 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है। सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें आपको काफी पावरफुल बैटरी भी दी गई है। बता दें की इस फोन में 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। आप इस फोन को सिल्वर, ग्रीन और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।