नई दिल्लीः Infinix Note 12i Smartphone: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आए दिन लॉन्च होकर पूरी मार्केट में तहलका मचाते रहते हैं लेकिन इस बार पूरी मार्केट में धूम मचाने के लिए इंफिनिक्स ने अपना कम दाम और कम दाम में बेहतरीन और ज्यादा फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च कर के पूरी मार्केट में गर्दा उड़ा दिए हैं.

भारतीय बाजार में इंफिनिक्स ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम है इंफिनिक्स नोट 12आई (Infinix Note 12i Smartphone). इस फोन में आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ दमदार बैटरी और MediaTek Helio G85 12nm प्रोसेसर मिलेगा. आइए विस्तार से जानते है इंफिनिक्स नोट 12आई के बारे में.

Infinix Note 12i Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको Infinix Note 12i Smartphone के कैमरा की स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे देते हैं. इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 50MP का प्राथमिक कैमरा f / 1.6 अपर्चर और 2MP के डेप्थ सेंसर है. बॉक्स के बाहर ये फोन Android 12 पर वर्क करेगा.

बैटरी की बात करें तो इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की लिथियम-आयन पॉलिमर बैटरी दी गई है. इंफिनिक्स नोट 12आई में 6.7-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले है, इसकी स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट और 2400 × 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ दी है. स्टोरेज की बात करे तो इस फोन का सिंगल वैरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज है. इसके अलावा कई अन्य बेहतरीन फीचर्स आपको इस फोन में उपलब्ध मिलेंगे.

-Infinix Note 12i Smartphone की कीमत

सबसे पहले आपको बता देते हैं कि यह फोन भारतीय बाजार में 25 जनवरी को लॉन्च हो चुका है और इसकी बिक्री काफी तेजी से चल रही है. कीमत की बात करे तो अगर आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट जैसे की फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो ये फोन आपको 9,999 रुपये में मिलेगा. जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में अब तमाम ऐसे स्मार्टफोन हैं, जो लोगों के बीच धमाल मचा रहा है. अगर आप मोबाइल खरीदने के पक्षधर हैं. तो फिर अब देर किस बात की तुरंत जाकर मौके का फायाद उठा सकते है. इनफिनिक्स के कई स्मार्टफोन बााजार में खूब पसंद किये जा रहे है. जिन्हें ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.