Kiara Pregnancy:  बॉलीवुड की दुनिया अजीबो-गरीब है. कब कहाँ क्या हो जाएगा ये बात कोई नहीं जानता है. इस इंडस्ट्री में बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस का अफेयर होना कॉमन है. कई बार तो बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के लिए इतने सीरियस हो जाते है की बात शादी तक पहुंच जाती हैं. अभी ऐसा ही एक किस्सा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ हो रहा है. अभी हाल ही में ये कपल सोशल मीडिया पर छाए हुए है. अभी इनकी फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर लाइमलाइट में है. उन्होंने अपने इस मूवी के दौरान शादी को लेकर बात-चित की गयी है.

हम सब तो जानते ही है कि पिछले साल विक्की कौशल कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर आलिया भट्ट की हुई. इन सब के बाद आप सिद्धार्थ और कायरा अडवाणी की शादी होने वाली है. इसी बीच कई सारी खबरें सामने आ रही है. इन्ही खबरों में से एक खबर है कियारा अडवाणी के प्रेग्नेंट होने की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुनने में आ रहा है कि शादी से पहले ही कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हो गयी है. यही बात है जिसने सोशल मीडिया पर कियारा को और भी वायरल कर दिया है. जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट दिख रही है. इस फोटो को देख कई सारे लोग उनके प्रेग्नेंसी को लेकर और सभी बातें जानना चाहते है. लोग सबसे पहले तो ये जानना चाहते है कि आखिर वो किसके बच्चे की माँ बनने वाली हैं.

क्या है सच

बात अगर तस्वीर की सच्चाई करें तो माना जा रहा है कि कियारा की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ हुई है. कहा जा रहा है कियारा की तस्वीर के साथ फोटशॉप किया गया हैं. इसलिए ये खबर फेक है कि वो प्रेग्नेंट है.