Buy Cheapest Smartphone: मार्केट में नए नए फोन ग्राहकों को लुभाने के लिए मौजूद है. ज्यादतार सभी फोन कंपनियां अपने अपने नए नए धांसू फीचर्स वाले 5G Smartphone लॉन्च कर रहीं है. अगर आप भी कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और दमदार बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहें है तो ये खबर अंत तक जरूर पढ़ें.

इस महंगाई भरे ज़माने में 8 हज़ार रूपये से कम कीमत में अगर कोई स्मार्टफोन मिल रहा है तो ये सुनहरा मौका ना गवाएं जल्दी से इसे खरीद कर घर ले आएं. एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में आपको इस खबर में हम बताने वाले हैं. इस स्मार्टफोन में मिलेंगे आपको बेहतरीन फीचर्स और दमदार बैटरी बैकअप. हम बात कर रहें है Lava ने अपने नए स्मार्टफोन Lava Yuva Pro 2 स्मार्टफोन की. ये स्मार्टफोन Lava Yuva Pro Smartphone का अपडेट वर्जन है. आइए आपको इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे के पूरे विस्तार से बताते हैं.

Lava Yuva Pro 2 Smartphone Features

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बता देते है. इस फोन में आपको 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है. फोन के प्रोसेसर सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको Helio G37 प्रोसेसर सिस्टम मिलेगा. कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा. साथ ही साथ इसमें दमदार और पावरफुल 5000mAh की बैटरी भी दी गई है.

क्या है इस स्मार्टफोन की कीमत?

अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन के 4GB/ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए पड़ेगी.

आप लावा के इस फोन को अपने नजदीकी शोरूम या फिर किसी भी फोन बेचने वाली शॉप से बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं. इसी के साथ-साथ आप अगर इस फोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से भी आप इस फोन को आर्डर कर सकते हैं.