नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर लोगों के लिस्ट में शमिल मुकेश अंबानी जितने अपने काम से जाने जाते है उससे कही ज्यादा उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी शानो शौकत के लिए जानी जाती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे पोस्ट होती रहती है जिसमें वो कभी महंगे पर्स के साथ दिखाई देती है तो कभी मंहगी साड़ियों के बीच छाई रहती है। उनके सुबह की शुरूआत लाखों में मिलने वाली एक कप चाय से होती है।

नीता अंबानी के ठाठ यही खत्म नही होते है। यदि आप उनके रूम में जाएंगे तो करोडों की साज सज्जा से तैयार उनका रूम है जिसका सारा काम रोबोट उनकी देखरेख में करता है। अब बात उनके बाथरूम की हो तो जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

नीता अंबानी के बाथरूम में है यह सुविधाएं

ये बात बहुत ही कम लोग जनते होगें कि अंबानी का घर दुनिया भर के सबसे महंगे घरों में से एक है। इस घर में नीता अंबानी के बाथरूम को बनवाने में करोड़ों रुपए खर्च किया गया हैं। जिसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि उनका बाथरूम आधुनिक तकनीक से लैस है। नीता अंबानी के बाथरूम में एक बड़ा स्क्रीन सेवर दीवार पर लगाया गया है जिससे कि नहाते समय व्यक्ति प्राकृतिक नजारों का भी आनंद उठा सकें। एक से बढ़कर एक सुविधाएं नीता के बाथरूम में मौजूद है।

इतना ही नही नीता अंबानी का बाथरूम का बाथरूम का शाबर और तापमान कंप्यूटर के जरिए कंट्रोल किया जाता है। आप अपनी इच्छा अनुसार स्क्रीन को इनसे प्ले कर सकते हैं। आपको बता दें कि स्नान करते समय आप अपने मनपसंद गाने भी इस बॉथरूम में सुन सकते हैं। बाथरूम में बेशकीमती नल तथा मार्बल भी लगाए गए हैं।