Motoraola Smartphone: वैसे तो भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार और जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद है. चाहे Vivo के स्मार्टफोन हो या फिर Oppp के, हर एक फोन को मोटोरोला जबरदस्त टक्कर देता दिखाई दे रहा है. अगर आप भी नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो मोटोरोला का यह फोन आपके लिए एकदम बेस्ट रहने वाला है क्योंकि मोटरोला के इस फोन में आपको मिल रहे हैं शानदार जबरदस्त फीचर्स के साथ साथ भारी डिस्काउंट ऑफर्स.

इस खबर में हम जिस मोटरोला के फोन की बात कर रहे हैं वह है
Motorola Moto G62 5G SmartPhone. आए दिन ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर नए-नए सेल्स ऑफर निकालते रहते हैं. लेकिन इस बार जो ऑफर निकला है वह है मोटोरोला के इस स्मार्टफोन पर भयंकर भारी छूट का ऑफर. इस ऑफर के तहत आपको यह फोन बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है. आइए आपको बताते है मोटोरोला के इस फोन पर मिलने वाले भारी डिस्काउंट के बारे में.

Moto G62 Smartphone Discount Offers

आपको बता दें, अगर आप यह मोटरोला का फोन खरीद रहे हैं तो इस फोन के 128 GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है. लेकिन ऑफर के तहत आपको ये फोन 31% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. ऑफर के बाद इस फोन की कीमत 14,999 रुपये हो जाती है. आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं. अगर आप एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे खरीदेंगे तो यह फोन और सस्ता हो जाएगा.

Moto G62 Smartphone Features

सबसे पहले आपको इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है. इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा इसमें 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. बाकी के दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कर दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

दमदार और पावरफुल बैटरी के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है. Motorola के इस फोन में 6.55 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो की गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी.