सर्दी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में काफी लोगों को कड़कड़ाती सर्दी का सामना करना पड़ता ही। इस स्थिति में सुबह के समय नहाना या अन्य पानी के कार्य करना काफी मुश्किल हो जाता है। अतः आपकी इस समस्या को ध्यान में रखते हुए हम आपको कुछ सस्ते गीजर के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं।

आपको बता दें कि Flipkart, Amazon और दूसरे प्लेटफॉर्म पर आपको जिजर्के कई ऑप्शन मिल जाते हैं। ऑनलाइन मार्केट में गीजर की एक विशाल रेंज मौजूद है। जिनके प्राइज भी अलग अलग होते हैं। यहां हम आपको 3 हजार रुपये तक के अच्छे गीज़र्स के बारे में जनकारी दे रहें हैं।

Orient का सस्ता गीजर

आपको बता दें कि Orient कंपनी का सस्ता गीजर आप फ्लिपकार्ट से मात्र 2999 रुपये में ले सकते हैं। इसकी कैपेसिटी 5.5 लीटर है। इसके साथ ही इसको 6.5 की Bar रेटिंग भी मिली हुई है।

Crompton का किफायती गीजर

यदि आप Crompton का किफ़ायती गीजर लेना चाहते हैं तो आप इसको फ्लिपकार्ट से मात्र 2590 रुपये में ले सकते हैं। यह 3 लीटर की कैपेसिटी में आता है और यह इंस्टेंट गीजर है। इसमें कंपनी ने जेट वॉटर हीटर को यूज किया है। इसमें आपको रेड और ग्रीन लाइट्स भी मिलती हैं।

AO Smith EWS गीजर

यह भी एक ब्रांडेड गीजर है जो की 3 लीटर की कैपेसिटी में आपको मिलता है। यह एक 3KW का इंस्टैंट वॉटर हीटर का गीजर है। इसको आप बाथरूम या गीजर में यूज कर सकते हैं।

V-Guard का सस्ता गीजर

यह गीजर आपको अमेजन पर 2899 रुपये है। इसका नाम V-Guard Zio Plus Instant Geyser 3 Litre है। यह गीजर 4 लेयर सेफ्टी के साथ में आता है। यह 3000W की पावरफुल हीटिंग के साथ आपको दिया जाता है।