Nokia के फोन्स को बड़ी संख्या में भारत में लोग इस्तेमाल करते हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। वर्तमान समय के हिसाब से Nokia भी एक से बढ़कर एक फोन्स बाजार में उतार रहा है। इसी क्रम में अब Nokia ने एक जबरदस्त फोन को लांच किया है। इसका नाम Nokia X50 5G है। इसके में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ ही अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

Nokia X50 5G के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में कंपनी ने 6.81 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले को दिया है। जो की 1080 × 2400 Pixels रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको काफी अच्छी रैम तथा स्टोरेज दी जाती है। बता दें की कंपनी ने इस फोन में 6GB रैम के साथ में 64GB स्टोरेज दी हुई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 775 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। एंड्रॉयड वी 11 पर यह फोन काम करता है।

Nokia X50 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत इस फोन में 108MP+12MP+5MP के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है, जो की 33W वायर्ड चार्जिंग के साथ में आती है।