Honda Shine 125 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं होंडा की बाइक को ग्राहकों के बीच वैसे भी बहुत प्रचलित माना जाता है। उसमें भी अगर हम बात करें शाइन 125 सीसी के मॉडल की तो ग्राहकों के बीच इसकी पहचान तो देखने में आती है।

आज हम आपके लिए होंडा की इस मॉडल के ऊपर एक ऐसी जबरदस्त ऑफर की जानकारी देने वाले हैं जिससे आप इसे मात्र ₹30000 में अपना बना सकते हैं। आपको बता दे यह शानदार ऑफर सीमित समय के लिए इसलिए आपको जल्दी करनी होगी। 

Honda Shine 125 Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे होंडा शाइन की इस वेरिएंट की कीमत ₹ 80,409 है, अगर आप इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट को लेते हैं। वहीं अगर आप होंडा शाइन की 125 सीसी के डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत ₹ 84,400 है। मार्केट में अपनी बेहतरीन बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से भी यह जानी जाती है। मगर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप मात्र ₹30000 में इसे अपना बना सकते हैं। 

Must Read

OLX पर है उपलब्ध 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सेकंड हैंड प्रोडक्ट मिल जाएगी। ओएलएक्स की ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर आप इसके 2014 वाले मॉडल को खरीद सकते हैं। यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है और अब तक बहुत ही कम इस्तेमाल की गई है। इस शानदार होंडा शाइन 125 सीसी की बाइक को आप मात्र ₹30000 में अपना बना सकते हैं। 

इंजन स्पेसिफिकेशन की दी गई जानकारी

कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 125cc का शानदार इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको 10.3 bhp की पावर और 11 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देने वाली है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस धांसू बाइक के इंजन में आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी मिल जाएगी।