वर्तमान समय में भारत में मोबाइल की मार्केट काफी विशाल है। यहां आपको एक से बढ़कर एक फीचर वाले फोन्स देखने को मिल जाते हैं। बड़ी संख्या में विभिन्न कंपनियां अच्छे फीचर्स के साथ अपने फोन्स को लांच कर रहीं हैं। Oppo ने भी इसी क्रम को जारी रखते हुए अपने एक धांसू फोन को लांच किया है। इस फोन का नाम Oppo Reno 10 Pro 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 inch Super Amoled Display दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 130 HZ है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला क्लास की प्रोटेक्शन भी दी हुई है। इस फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा स्टैक दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 50MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 112-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो-पोर्ट्रेट कैमरा दिया जा रहा है।

OPPO Reno 10 Pro 5G की बैटरी

इस फोन में आपको 4600mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 80W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसके कारण यह फोन मात्र 30 मिनट में चार्ज हो जाता है हालांकि यह दावा कंपनी का है।

OPPO Reno 10 Pro 5G की कीमत

इस शानदार फोन को कंपनी ने मात्र 39,999 रुपये में लांच किया है। यदि आप अच्छे कैमरे तथा फीचर्स वाला फोन चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। हालांकि वर्तमान समय में ई-कामर्स साइट पर इसके अलग दाम हो सकते हैं।