आज हम आपको Oppo के एक जबरदस्त फोन के बारे में यहां बता रहें हैं। यह फोन काफी किफायती है साथ ही इसमें आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इस फोन की कैमरा क्वालिटी की काफी ज्यादा बेहतरीन है। हालही में Oppo ने अपने इस शानदार फोन को बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि आज हम आपको Oppo A38 के बारे में बता रहें हैं। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन बाजार में लांच किया है।

Oppo A38 की शानदार डिस्प्ले

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 6-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी इस डिस्प्ले के स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 निट्स तक पीक ब्राइटनेस का दावा करती है। इसके अलावा आपको इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर भी दिया जाता है।

Oppo A38 की कैमरा क्वालिटी

इस फोन शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है तथा दूसरा लेंस 2MP का है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा भी दिया जाता है।

Oppo A38 की बैटरी तथा कीमत

इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जिसको 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया है। यह फोन हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा के लिए 5G SA/NSA और डुअल 4G VoLTE को भी सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि इस फोन को 4GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ लांच किया गया है। यह फोन 12,999 रुपये में बाजार में उपलब्ध है।