Realme 10 Pro plus

आज के समय में हमारे देश में स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अधिकतर खरीदार कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहें हैं। यदि आप भी कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां आकर आपकी तलाश पूरी हो जाती है।

आपको बता दें कि हालही में मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने अपने Realme C40 स्मार्टफोन को लांच करने का फैसला लिया है। यह फोन न सिर्फ कीमत के लिहाज से काफी किफायती है बल्कि इसके फीचर्स भी काफी ज्यादा अच्छे हैं। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आइये अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C40 स्मार्टफोन के कैमरा तथा बैटरी फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी ज्यादा अच्छे हैं। जो आप को इतनी कम कीमत में और कहीं नहीं मिलते हैं। आपको बता दें की इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाता है।

इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में पावर के लिए आपको 5100mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको एक बेहतरीन बैकअप उपलब्ध कराने में सक्षम है। इस फोन को आप मात्र 1 घंटे चार्ज कर 3 दिन का बैकअप ले सकते हैं।

Realme C40 स्मार्टफोन की कीमत

Realme C40 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो बता दें की इस फोन के 3 जीबी राम और 32GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत मात्र 6999 रुपये है। अतः यदि आप कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।