Oppo A51 Pro 5G: OPPO के स्मार्टफोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और साथ ही साथ स्मार्ट और एडवांस फीचर्स के लिए जाने और पहचाने जाते हैं. जब भी मार्केट में ओप्पो का कोई नया हैंडसेट लॉन्च होता है तो उसके आने से पहले ही पूरी मार्केट में तहलका मच जाता है और अन्य कंपनियों के होश उड़ जाते है.

कई सारी चाइनीस कंपनियां अपने बेहतरीन फीचर और बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाले फोन मार्केट में उतार रही है लेकिन अभी तक ओप्पो के जबरदस्त कैमरा क्वालिटी को कोई भी फोन कंपनी टक्कर नहीं दे पाई है. ओप्पो कंपनी द्वारा यह दावा किया जाता है कि एक बार कोई व्यक्ति ओप्पो का फोन चला ले तो वह व्यक्ति उसका आदी हो जाता है और किसी अन्य फोन कंपनी की तरफ स्विच नहीं कर पाता.

वैसे तो आए दिन OPPO नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर धमाल मचाता रहता है और पूरी तरह से मार्केट में गर्दा उड़ाता रहता है. एक बार फिर से कंपनी द्वारा नया फोन लॉन्च करने का ऐलान हो गया है और वो फोन है Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन. चलिए जानते है इस खबर में Oppo A51 Pro 5G Phone के फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल से.

Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

OPPO के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स की बता करे तो कंपनी द्वारा इसमें 6.9 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो की Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. ये फोन Amdorid 12 सिस्टम पर वर्क करेगा.

Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा स्पेसिफिकेशन

कैमरा क्वालिटी की बता करें तो इसमें फोर कैमरा सेटअप दिया गया है. 108 MP का प्राइमरी कैमरा + दूसरा 32 MP + तीसरा 16 MP + और चौथा 5 MP कैमरा मिलेगा. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Oppo A51 Pro 5G स्टोरेज स्पेस

इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको रैम के दो ऑप्शन मिलेंगे पहला 8GB RAM और दूसरा 12GB रैम. इंटरनल स्टोरेज इसमें आपको 128/256 GB ROM मिलेगा.

Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत लगभग 28,000 रुपए हो सकती है. अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है इसकी लॉन्च की डेट पता होने के बाद ही इसकी कीमत पता चलेगी.