यदि आप बजट सेगमेंट में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले वाले फोन को लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको आज हम एक ऐसे फोन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको 32MP का सेल्फी कैमरे के साथ अन्य कई धांसू फीचर्स दिए जा रहें हैं। ख़ास बात यह है कि इसमें आपको इयरबड्स भी मुफ्त मिलते हैं। आपको बता दें कि स फोन का नाम Itel S23 Plus है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Itel S23 Plus के खास फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त रैम तथा स्टोरेज दी गई है। बता दें कि आपको इसमें 8 जीबी रैम चिप, 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। आप इसकी रैम को 8GB तक और भी बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आईटेल एस23+ यूनिसोक टी616 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें कि यह एक 4G नेटवर्क वाला फोन है जो आपको काफी बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 OS पर रन करता है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा भी दी हुई है। इसमें 6.78-इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है।

Itel S23 Plus के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का कैमरा भी दिया गया है। इस फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश दी गई है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो की 18w की फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आपको मिलती है।

Itel S23 Plus की कीमत तथा ऑफर्स

आप इसके 16 जीबी रैम तथा 256 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट को अमेजन से 13999 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इस फोन को लेक स्यान तथा एलीमेंटल ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आप यदि इस फोन को सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड क्रेडिट कार्ड या आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10% की अतिरिक्त छूट भी मिलती है। इसके अलावा इस फोन को खरीदने पर आपको iTEL T11 वायरलेस इयरबड्स भी मुफ्त दिए जा रहें हैं। इसके अलावा आपको 12750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी इस फोन पर दिया जा रहा है।