मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Infinix ने हालही में अपना GT 10 Pro मोबाइल भारत में लांच किया है। लांचिंग से पहले कंपनी ने इसके रियर पैनल का खुलासा किया था।

कंपनी की GT 10 सीरीज में Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ को भी शामिल किया ज सकता है। कंपनी ने बताया है कि इस मोबाइल की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी। इस फोन में AMOLED डिस्प्ले को 120 Hz के रिफ्रेश रेट में दिया जाएगा।

फोन के कैमरा फीचर्स

इस फोन में कंपनी आपको ट्रिपल रियर कैमरा प्रदान करती है। जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल के दो अन्य लैंस भी दिए जाएंगे।

कंपनी का दावा है कि इस फोन के शुरूआती 5,000 कस्टमर्स जो की इस फोन की प्री बुकिंग करेंगे। उन्हें स्पेशल प्रो गेमिंग किट प्रदान की जाएगी। यदि आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तथा अआप इस फोन की प्री बुकिंग करते हैं तो आपको एक्सट्रा बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।

Infinix GT 10 pro के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का फीचर दिया है। इसमें इंटरएक्टिव बैकलाइट इंटरफेस भी दिखाई पड़ रहा है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी ने इसमें MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर को दिया हुआ है। इस फोन की रैम की बात करें तो इसमें 8 GB + 8 GB RAM दी हुई हैं।

कीमत की बात करें तो इसके 4 GB के RAM और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है तथा 8 GB के RAM और 128 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये है। इस फोन को कंपनी ने Aurora Blue और Knight Black कलर ऑप्शन में प्रोवाइड कराया है। इस फोन में कंपनी ने 6000 mAh की दमदार बैटरी भी दी हुई है।