Sunny Deol: सनी देओल का चर्चा है आज पूरे बॉलीवुड में छाया हुआ है. पहले से ही उनके साथ साथ उनके फैमिली भी काफी चर्चा है. अभी हाल ही में एक और उनका फैमिली मेमबर चर्चे में है. जी हाँ ये मेंबर कोई और नहीं बल्कि उनकी बहु है. उनकी खूबसूरती, साथ ही उनकी हॉटनेस और फिटनेस कमाल की है. आपको उनकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. इनकी हॉटनेस और खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक है.

अभी हाल ही में सनी देओल ने बहुत ही शानदार अंदाज में पर्दे पर वापसी कर रहे है. लोग उनकी इस वापसी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा सनी आज कल वो अपने निजी रिश्ते की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहे है. दरअसल आज से 2 महीने पहले ही अपने बड़े बेटे करण देओल की शादी की थी. अभी उनके बड़े बेटे की शादी को ज्यादा वक़्त भी नहीं हुआ है तभी से उनके घर की छोटी बहू आज कल बहुत चर्चे में है.

सनी देओल की बहु

आपकी जानकारी के लिए बता दे सनी देओल पिछले कुछ समय में अपने पारिवारिक रिश्ते खूब चर्चा में रहे हैं. अभी हाल ही में कुछ दिन पहले बड़े बेटे की शादी की वजह से सुर्खियों में था और अब उनके बारे में यह बात कही जाने लगी है कि उनका छोटा बेटा भी जल्दी ही घोड़ी चढ़ सकता है. जी हाँ सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी बॉलीवुड की गलियों में कदम रखने को तैयार हैं. इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. कहा जा रहा है की पूनम ढिल्लों की बेटी के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. पूनम ढिल्लों की बेटी बॉलीवुड की फिल्मों में अपने कदम को रख चुकी है.

image 2856