Nokia के एक बेहतरीन के बारे में आज हम आपको बता रहें हैं। इस फोन मन मार्केट में जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है। लोग इस फोन को खूब पसंद कर रहें हैं। यदि आप भी Nokia कंपनी का फोन लेना चाहते हैं या आप भी पुराने Nokia प्रेमी व्यक्ति है तो आपको इस फोन को जरूर ट्राई करना चाहिए।

आज हम आपको जिस फोन के बारे में बता रहें हैं। उसका नाम नोकिया 1100 Neno 5G स्मार्टफोन है। कम बजट में मिलने वाला यह फोन अपने आप में बहुत से एडवांस फीचर्स को समेटे हुए है। आइये अब हम आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

नोकिया 1100 Neno 5G फोन के फीचर्स

बता दें की इसमें कंपनी आपको 6.7 इंच की टचस्क्रीन डिस्पले प्रदान करती है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है तथा इसको गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित किया गया है। इस फोन में आपको 8GB और 12GB रैम के दो विकल्प दिए जाते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जाती है।

बता दें की कंपनी ने इस फोन में एंड्रॉयड तेन (टेरा) ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसमें स्नैपड्रैगन का शानदार प्रोसेसर भी आपको दिया जाता है। इस फोन में 7000mAh की दमदार तथा बड़ी बैटरी भी आपको दी जाती है। इसके अलावा फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा सहित इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई की सुविधा भी आपको दी जाती है।

Nokia 1100 Neno 5G का कैमरा

यदि इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। इसका प्राथमिक कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 मेगा पिक्सल का कैमरा दिया गया है।