आपको पता होगा ही की अब भारत में 5G नेटवर्क सुविधा ने कार्य करना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब विभिन्न कंपनियों ने भी अपने 5G मोबाइल को मार्केट में लांच करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अब नोकिया ने भी अपने 5G फोन को बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Nokia Hyper 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia Hyper 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन के फीचर्स काफी बेहतरीन हैं। इसमें आपको 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। जिसकी प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 को भी लगाया हुआ है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें आपको 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM दी हुई है।

Nokia Hyper 5G की बैटरी तथा कैमरा

पावर के लिए इसमें 7900mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। इसमें आपको वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 108 mp का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में आपको 16 mp का माइक्रो कैमरा तथा 32 mp का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया हुआ है। सेल्फी के लिए इसमें 64MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Nokia Hyper 5G की कीमत

इसकी कीमत इस फोन के फीचर्स के हिसाब से सही बताई जा रही है। आपको बता दें कि इसकी कीमत 37000 रुपये बताई जा रही है। इसके लांच होने के बाद ही इसकी असल कीमत के बारे में पता लग सकेगा।