नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के साथ हो रहे एक बालात्कार की खबरे देखने व सुनने को मिलती है। जिसको लेकर प्रशासन भी सख्ती बरतने में कोी कसर नही छोड़ड रहा है। लेकिन इसके बीच सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जिससे ना केवल परिवार बल्कि समाज भी शर्मसार हो जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मेट्रो पुल के नीचे दो स्कूली छात्राएं एक युवक के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रही है। वैसे तो दिल्ली मैट्रो में लड़के लड़कियों शर्मसार करने वाले वीडियो रोज ही देखने को मिलते है। इन्ही सब के बीच ये स्कूली छात्राएं अपने भविष्य को किनारे रख मेट्रो पुल के नीचे एक लड़का के साथ गंदी हरकते करते पाई गई हैं।

  2 लड़कियों को किस करते नजर आया लड़का

वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली मेट्रो के पुल के नीचे का है। जिसमें पुल पर बने डीएमआरसी के लोगों से इसकी पहचान हो चुकी है। इस वीडियो में एक लड़का के साथ दो स्कूली छात्राएं दिख रही हैं। जो स्कूल की ड्रेस पहने हुए है। इस वीडियो को किसी ने चुपके से पिलर के पीछे से शूट कर किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का बारी बारी से स्कूल की ड्रेस पहने लड़कियों को पड़कर किस कर रहा है। कुछ समय तक उन्हें गले से लगाए रखता है और उसके बाद वो दूसरी लड़की को पकड़ कर गले पर किस करता है। वही इस हरकत को देख पास खड़ी पहली लड़की मुस्कुराने लगती है। उसके बाद लड़का लड़की को गोद में उठा लेता है। वीडियो किस जगह की है इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है।

दिल्ली मेट्रो पूरी तरह सतर्क

ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिन पहले भी वायरल हुआ था जिसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर एक कपल पूरी पब्लिक के बीच किस करते हुए नजर आया था। इस तरह की घटनाओं के बाद दिल्ली मेट्रो पूरी तरह सतर्क है और ऐसी घटनाएं न हो इस पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं।