नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन कपंनी NOKIA अपने कम बजट के दमदार फोन पेश करने के लिए जानी जाती है। इस कपंनी के फोन को खरीदना हर कोई पसंद करता है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक शानदार फीचर्स का नया स्मार्टफोन Nokia C12 Pro को लॉच किया है जिसकी खासियतो को देख लोग खरीदने को उत्सुक हो रहे हैं। जानें इस फोन की कीमत के साथ खासियतो के बारे में..

Nokia C12 Pro के फीचर्स

Nokia C12 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.3 inch की फुल एचडी डिस्प्ले से लैस है। यह फोन दो स्टोरेज वेरियट के साथ पेश किया है। यह एंड्रॉयड 12 गो एडिशन का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia C12 Pro की बैटरी

Nokia C12 Pro की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें पावर के लिए 4,000mAh की दमदार रिमूवल बैटरी दी गई है। िसके साथ इस फोन पर 2 साल की गारंटी के अलावा 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दी गई है।

Nokia C12 Pro का कैमरा तथा कीमत

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिल सकती है। इसमें आपको 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जाता है। कनेक्टिविटी केलिए इसमें सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
Nokia C12 Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को आप 7 हजार रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं।