OnePlus को बेहतरीन स्मार्टफोन की वजह से जाना जाता है। इस ब्रांड के सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी और वियरेबल्स का भी बड़ा पोर्टफोलियो है। वहीं कंपनी अब एक अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch को अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रही है, जिसको लोग आजकल काफी पसंद कर रहे हैं। यह वॉच एडवांस फीचर्स वाली है, इस स्मार्टवॉच को आप 3,000 रुपये की इंस्टेंट छूट पर खरीद सकते है।

इस वॉच को आप कंपनी की वेबसाइट पर करीब 40 पर्सेंट तक के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इतनी कम कीमत की इस वनप्लस स्मार्टवॉच में बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा आपको इसमें ढेर सारे हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं। जिसमें आपको दर्जनों फिटनेस मोड्स का सपोर्ट मिलेगा। इसको आपको अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करना बहुत आसान है।

One plus Nord Watch की कितनी है कीमत:

इस वॉच की कीमत की बात करें तो कंपनी की लॉन्चिंग कीमत 6,999 रुपये रखी गई थी लेकिन अब इसको बड़े ही कम दाम में बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद सिर्फ 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यदि आप इस वॉच को खरीदने के लिए ICICI बैंक कार्ड या ICICI बैंक की नेट बैंकिंग से पेमेंट करते हैं तो आप इसको 500 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट में खरीद सकते है। इस वॉच को अभी तक मार्केट में दो कलर मिडनाइट ब्लैक और डीप ब्लू में खरीदा जा रहा है।

इस स्मार्टवॉच के स्मार्ट फीचर्स

इस वॉच में अफॉर्डेबल वनप्लस 1.78 इंच का स्क्वायर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ आपको 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इसमें आपको 368×448 का पिक्सल रेजॉल्यूशन और 60Hz का रिफ्रेश रेट वाला सपोर्ट मिलेगा। इसमें आपको 105 से ज्यादा फिटनेस मोड्स दिए गए हैं। कंपनी के अनुसार इस वॉच को एक बार फुल-चार्ज करने पर 30 दिन का स्टैंड-बाय टाइम और 10 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके अलावा इसमें IP68 रेटिंग के साथ वियरेबल SpO2 ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग जैसे कई फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा आपको म्यूजिक प्लेबैक और कैमरा कंट्रोल्स भी दिया जाएगा।