वर्तमान समय में स्मार्टफोन सिर्फ एक फोन ही नहीं रह गया है बल्कि यह मानव जीवन से जुड़ चुका है। आज के समय में लोग गले में कैमरा लटकाकर चलना पसंद नहीं करते हैं क्यों की आज के समय में स्मार्टफोन में ही इतने बेहतरीन कैमरे आ रहें हैं कि लोगों को अलग से कैमरे लेने की आवश्यकता ही नहीं रह गई है।

अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने ऐसा ही एक फोन पेश किया है। जिसकी कैमरा क्वालिटी के लोग दीवाने हो रहें हैं। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Ultra के फीचर्स

इस फोन में आपको Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी आपको इस फोन में दी जाती है।

Redmi Note 13 Ultra का कैमरा

आपको इस फोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। बता दें कि आपको इस फोन में 200MP का कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल के अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ में 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर दिया गया है। आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Ultra की कीमत

आज के समय में लोग ऐसे फोन्स को लेना ज्यादा पसंद करते हैं। जिनमें आपको अच्छे फीचर्स के साथ किफायती दाम मिलते हैं। रेडमी ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए अपने इस फोन को उतारा है। आपको बता दें कि बाजार में आने के बाद इस फोन की संभावित कीमत 15999 रुपये हो सकती है।