Vivo के स्मार्टफोन को हमारे देश का युवा वर्ग बेहद पसंद करता है। यह कंपनी जल्दी ही अपना एक धमाकेदार फोन बाजार में पेश करने वाली है। जिसमे आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ साथ डीलक्स फीचर्स भी काफी कम दामों में मिल सकेंगे। इस फोन का नाम Vivo T3 Pro मोबाइल है। इसमें आपको शानदार डिस्प्ले मिलेगी। जो की 6.67-इंच मल्टी-टच कैपेसिटिव AMOLED टचस्क्रीन होगी।

Vivo T3 Pro का प्रोसेसर तथा स्टोरेज

आपको बता दें कि इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 जेन 2 चिपसेट और 2.7 गीगाहर्ट्ज पर ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में न आपको Android 13 का सपोर्ट भी मिलेगा। स्टोरेज की बात करें तो कंपनी ने 8GB प्लस 4GB वर्चुअल रैम के साथ 256 जीबी इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज के वेरिएंट को बाजार में उतारने की बात कही है।

Vivo T3 Pro की बैटरी, कीमत तथा कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको थ्री रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50 mp + 50mp + 16 megapixel के रियर कैमरे आपको दिए जाएंगे। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में 32 megapixel का कैमरा दिया जाएगा।

इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जा सकेगी। जिसमें आपको सुपर फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिल सकेगी। जहां तक इस फोन की कीमत है तो बता दें कि कंपनी इस फोन को 21940 रुपये के आसपास उतारने की कोशिश कर रही है। इसकी ऑनलाइन खरीदारी पर आपको शानदार डिस्काउंट भी मिल सकेगा।