हीरो मोटोकॉर्प हमारे देश की एक बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। टू व्हीलर सेगमेंट में इसने कई अच्छी बाइकें दी हैं। जिनको लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। Hero Splendor Plus बाइक भी इसी कंपनी की है। जिसको हमारे देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लुक जहां आकर्षक है वहीं इसका इंजन भी दमदार है।

कंपनी ने अपनी इस शानदार बाइक को 80 हजार रुपये की कीमत में पेश किया है लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं। हमारे देश में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट हैं। जहां आपको यह बाइक काफी कम दामों में मिल रही है। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

Hero Splendor Plus बाइक को यहां काफी सस्ते दामों में बेचा जा रहा है। यहां पर इस बाइक के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह दिल्ली नंबर की बाइक है तथा बेहद अच्छी कंडीशन में है। यहां पर इसकी कीमत 18 हजार रुपये बताई गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर भी Hero Splendor Plus बाइक को काफी सस्ती कीमत में बेचा रहा है। यहां पर इस बाइक के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो की दिल्ली में रजिस्टर्ड है। यहां पर इस बाइक के दाम 24 हजार रुपये रखें गए हैं। इस बाइक के लिए आपको फाइनेंस सुविधा नहीं दी जा रही है।

BIKES4SALE वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको काफी सस्ते दामों में बेहतरीन कंडीशन की Hero Splendor Plus बाइक मिल रही है। यहां पर इस बाइक के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक का नंबर दिल्ली में रजिस्टर्ड है। यहां पर इस बाइक की कीमतें 30,999 रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जाता है।