आज के समय में मोबाइल फोन सभी लोगों की आवश्यकता बना हुआ है। वर्तमान में बाजार में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन आ चुके हैं। जिनसे काफी सुविधाएं लोगों को मिलती हैं। इसी क्रममें आज हम आपको OnePlus कंपनी के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। जो आईफोन को सीधी टक्कर देने वाला एकमात्र स्मार्टफोन है।

इस फोन में आपको आईफोन के सभी स्मार्ट फीचर्स आसानी से देखने को मिल जाते हैं। जो की इस फोन को प्रीमियम क्वालिटी का बनाते हैं। यदि आपका बजट कम है तथा आप आईफोन के स्तर वाले किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प साबित होगा। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहें हैं।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन भी इसमें आपको दी जाती है। इसके अंदर आपको 128GB 8GB RAM, 256GB 12GB RAM रैम तथा इंटरनल स्टोरेज आपको दी जाती है।

इसमें आपको 4500mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है। 80W की फास्ट चार्जिंग ऑप्शन इसमें दिया जाता है। जिसके कारण आपका फोन मात्र 30 मिनट में चार्ज हो जाता है। इसके अलावा ब्लूटूथ वाईफाई तथा फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी इसमें आपको मिलती है।

OnePlus Nord 2T का कैमरा

इसमें आपको 3 रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड सेंसर है तथा तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम है।

सेल्फी तथा वीडियो के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया हुआ है। इसके रियर कैमरे से 4के वीडियो रिकार्ड कर सकते हैं। कैमरे के साथ ही आपको DOL(डिजिटल ओवरलैप) HDR का सपोर्ट भी दिया जाता है।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन तथा डिस्काउंट

यदि इस मोबाइक की कीमत की बात करें तो यह आपको 28990 रुपये की कीमत में फिल्पकार्ट पर मिल रहा है। यदि आपके पास में फेडरल बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो यहां आपको 1 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।