Vivo कंपनी के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हमारे देश में बड़ी संख्या में लोग Vivo के फोन का इस्तेमाल करते हैं। Vivo बेहतरीन फीचर्स तथा तगड़ी कैमरा क्वालिटी वाले फोन्स को बनाने के लिए जाने जाती है। अब इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए Vivo अब अपने एक बेहतरीन फोन को लांच करने वाली है।

आपको बता दें कि यह कंपनी अब Vivo V29 सीरीज को अगले कुछ माह में लांच करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस सीरीज में दो मॉडल्स (वीवो वी29 और वीवो 29 प्रो) को लांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि प्रो मॉडल को स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही लांच किया जाएगा।

Vivo V29 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। यह कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें आपको एक 12MP पोर्ट्रेट कैमरा भी दिया जाता है। यह कैमरा 2x ऑप्टिकल ज़ूम की क्षमताओं के साथ आता है। जो की आपको दूर की चीजों को करीब से कैप्चर करने में मदद करता है।

Vivo V29 Pro स्मार्टफोन के बैटरी फीचर्स

आपको बता दें कि Vivo V29 Pro 8 स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। इसमें आप 8GB तक रैम को बढ़ा भी सकते हैं। Vivo V29 Pro में आपको 4,600mAh की बैटरी दी जाती है। यह बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मात्र 50 मिनट में यह बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

Vivo V29 Pro स्मार्टफोन की कीमत

आपको बता दें कि Vivo V29 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि आप इसको हिमालयन ब्लू, मैजेस्टिक रेड और स्पेस ब्लैक. मैजेस्टिक रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन में एक ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। जिससे कलर टेम्प्रेचर एडजेस्टमेंट होगा।