Nokia 1100 New Lite नोकिया ने मार्केट में अपने नए मॉडल को लांच किया है और इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत विचलित्ता मिल रही है इस नए मॉडल में आपको शानदार कैमरा और बेहतरीन फीचर का भरमार मिलने वाला है।

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सा शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आईए आपको इस शानदार मॉडल के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार पूर्ण जानकारी देते हैं।

Nokia 1100 New Lite specification 

नोकिया के इस शानदार मॉडल में आपको 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दे इसमें बेहतरीन ऑप्टिक सिस्टम की व्यवस्था भी की गई है। इसके साथ ही इस फोन में आपको QWERTY टाइप कीबोर्ड की आसान सुविधा देखने को मिलेगी।

Must Read

आपको बता दे नोकिया किस डिवाइस में आपको 8GB का शानदार है और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है इसके साथ ही आप चाहे तो माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 512gb तक का इंटरनल विस्तार कर सकते हैं। नोकिया कैसे डिवाइस में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट जैसी व्यवस्था भी देखने को मिलने वाली है।

 बैटरी बैकअप भी है एकदम दमदार

आपको बता देना बहुत ही बेहतरीन बैटरी की व्यवस्था की गई है। कंपनी का दावा है कि इस फोन के साथ आपको फास्ट चार्जर की व्यवस्था भी दी जाएगी। सबसे पहले तो आपको बता दे नोकिया की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन में आपको 6200 mAh की बेहतरीन बैटरी भी दी जा रही है। अगर आप भी एक बेहतरीन 5G फोन लेना चाहते हैं तो मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।

कैमरा क्वालिटी भी एकदम जबरदस्त

अगर आप इस फोन के कैमरा फीचर्स प्लीज लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहे हैं। इस फोन में आपको 64 में गापिक्सल कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सिंगल फ्रंट फेसिंग स्नैपर दिया जा रहा है। इसी के साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको एक हाई रेजोल्यूशन वाला बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा।