दिवाली का त्यौहार भले ही ख़त्म हो गया है लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर अभी भी धमाकेदार सेल चल रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। यहां से आप बेहद कम मूल्य पर मोबाइल फोन्स को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको कई ऑफर्स के साथ मोबाइल फोन दिए जा रहें हैं। जिनमें से एक POCO F5 5G भी है। आज हम आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं।

POCO F5 5G पर दिए जा रहें ऑफर्स

आपको बता दें कि आप इस फोन को मात्र 4 हजार रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। इस फोन को Dhamaka Deal on POCO flagship के तहत दिया जा रहा है। बता दें कि इस फोन की वास्तविक कीमत 34,999 रुपए है। डिस्काउंट के बाद में आप इस फोन को मात्र 22,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

POCO F5 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। जो की 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको Snapdragon7+ Gen 2 प्रोसेसर दिया जाता है। इस फोन में आपको 12 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज दी जाती है। इसकी रैम को आप 7 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। इसमें आपको ग्रेफाइट शीट की 14 लेयर भी दी गई हैं। जिसके कारण यह फोन हीट नहीं होता है। आपको बता दें कि यह फोन Android 13 पर रन करता है।

POCO F5 5G का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो की 67W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मात्र 45 मिनट के अंदर आपका यह फोन चार्ज हो जाता है।