यदि आप काफी कम दामों में प्रीमियम फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Samsung के फोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन है। यदि आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन मौक़ा है।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन का बंपर डिस्काउंट

आपको सबसे पहले बता दें कि इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत इस फोन को यदि आप Axis, Citi और Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जाता है।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी यदि आप करते हैं तो भी आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाता है। ICICI, Axis, Citi और Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर आपको 10 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस फोन पर 20,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाता है। इसमें आपको Octa Core चिपसेट प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 8MP + 2MP के दो अन्य कैमरे भी दिए जा रहें हैं। 32MP का फ्रंट कैमरा इसमें सेल्फी के लिए दिया गया है तथा 6000 mAh की दमदार बैटरी इसमें पावर के लिए दी जा रही है।